बवाल : बहाली में गड़बड़ी का आरोप लगा HOMEGUARD अभ्यर्थियों ने SP-DM के समक्ष किया जोरदार हंगामा

Edited By:  |
Reported By:
BAHALI ME GADBARI KA AAROOP LAGA HOMEGUARD APPLICANT NE DM SP KE SAMNE KATA BABWAL BAHALI ME GADBARI KA AAROOP LAGA HOMEGUARD APPLICANT NE DM SP KE SAMNE KATA BABWAL

samastipur:-समस्तीपुर पुलिस लाइन में होमगार्ड बहाली में गड़बड़ी का आरोप लगा अभ्यर्थियो ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान अभ्यर्थियो ने डीएम और एसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अभ्यर्थियो ने डीएम और एसपी के गाड़ी का घेराव करने की कोशिश की।

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस जवानों ने हंगामा कर रहे अभ्यर्थियो को खदेड़ दिया। हंगामा कर रहे अभ्यर्थी बहाली की प्रकिया में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे थे। उनका कहना है कि बारिश की वजह से ट्रैक पर पानी जमा था जिसपर बालू डाल दिया गया जिससे उन्हें परेशानी हो रही थी। ट्रैक की लंबाई भी अधिक रखी गई है।

वहीं कुछ महिला अभ्यर्थियो का आरोप था की दौड़, जम्प में क्वालीफाई करने के बाबजूद उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। वो इसी सब गड़बड़ी को लेकर डीएम और एसपी से बात करना चाह रहे थे लेकिन वो उनसे बात किये बगैर जाने लगे। जब उनलोगों ने उनकी गाड़ी को घेरने की कोशिश की तो वहां मौजूद पुलिस जवानों के द्वारा उन्हें मार कर खदेड़ दिया गया। वहीं इस मामले पर पुलिस के कोई भी अधिकारी कुछ बोलने से बच रहें हैं.


Copy