बड़ी सफलता : अवैध नशापान के खिलाफ पुलिस ने छापेमारी कर 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब, बीयर और अवैध नशीली शिरप जब्त

Edited By:  |
badi safaltaa badi safaltaa

गुमला: बड़ी खबर गुमला से जहां एसपी के निर्देश पर पुलिस ने शहर के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. बड़ी मात्रा में शराब,बीयर और अवैध नशीली शिरप भी बरामद किया गया है.

गुमला थाना परिसर में शुक्रवार की शाम प्रेस वार्ता कर एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल ने पूरे मामले का खुलासा किया है. एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों में सिसई रोड गुमला निवासी विनोद कुमार,रजा कॉलोनी निवासी मोहम्मद आरिफ और शास्त्रीनगर निवासी सुरेश केसरी शामिल है.

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी सिसई रोड गांधी नगर स्थित विनोद कुमार के दुकान और घर में अवैध रूप से अंग्रेजी और देसी शराब की बिक्री की जाती है. इस पर पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में शराब के साथ विनोद कुमार को गिरफ्तार किया. इनके पास से पुलिस ने बियर की 240 बोतल और विभिन्न कंपनी के 55 बोतल शराब जब्त किया.

इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि शास्त्री नगर के पास भी दो व्यक्ति अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली दवा की बिक्री करते हैं जिसका उपयोग कम उम्र के लड़के नशे के रूप में करते हैं. इसकी सूचना पर टीम मौके पर पहुंची और दो व्यक्तियों को 60 बोतल अवैध नशीली सिरप के साथ गिरफ्तार किया. छापेमारी टीम में थाना प्रभारी विनोद कुमार, पुअनी नितेश मिश्रा, मोहम्मद मुजम्मिल सहित अन्य अधिकारी शामिल थे.


Copy