बड़ी कामयाबी : कुख्यात अपराधी निसार हसन उर्फ निशु हथियार के साथ गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
badi kamyabi badi kamyabi

जमशेदपुर: बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां पुलिस ने मंगलवार को कुख्यात अपराधी कर्मी निसार हसन उर्फ निशु को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने बताया कि सोमवार को गुप्त सूचना मिली थी बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधी कर्मी हथियार के साथ घूम रहा है. इस संदर्भ में सीसीआर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी के दौरान अपराध कर्मी निशु उर्फ निसार हसन को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तारी के दौरान अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा,एक जिंदा कारतूस,मोबाइल और बाइक बरामद कर लिया है. एसएसपी ने बताया कि निसार अपने स्वीकारोक्ति बयान में पिछले दिनों सोनारी थाना अंतर्गत साईं मंदिर के पास हुए बम कांड एवं बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित गीतांजलि बार से 17 मार्च 2022 को 10 हजार रंगदारी मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

उन्होंने बताया कि यह एक कुख्यात अपराधी है. पूर्व में भी कई मामलों में जेल जा चुका है. फिलहाल पुलिस अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस दो अन्य मामले में रिमांड में लेकर उससे पूछताछ करेगी.


Copy