अपराधियों का आतंक : घर में घुसकर 2 व्यक्तियों को मारी गोली, गंभीर स्थिति में दोनों रांची रेफर

Edited By:  |
aparadhiyo ka  aatank aparadhiyo ka  aatank

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां चैनपुर थाना क्षेत्र के लंगड़ा मोड़ निवासी दो व्यक्तियों को अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार रात घर में घुसकर गोली मारी है. घटना के बाद दोनों को इलाज हेतु सदर अस्पताल लाया गया. गंभीर हालत में दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना पर देर रात पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर आसपास के लोगों से पूछताछ की.


बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात करीब 10:00 बजे अज्ञात अपराधियों ने चैनपुर थाना क्षेत्र के लंगड़ा मोड़ निवासी राहिल अमन और इबरान खान नामक व्यक्ति को मारी गोली. फायरिंग में राहिल अमन को पेट में और इबरान खान को हाथ में गोली लगी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले. वहीं आनन-फानन में दोनों को इलाज हेतु सदर अस्पताल लाया गया. जहां से गंभीर स्थिति में राहील अमन व इबरान खान को रांची रेफर किया गया है.. राहिल ने बताया कि जो अपराधी आए थे वह बोल रहे थे कि पुलिस का मुखबिरी करते हो.


बताया जाता है कि बारवे नगर चैनपुर निवासी आजो कुमार ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है. हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. घटना की सूचना पर देर रात पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की. वहीं मजदूर नेता जुम्मन खान ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और तत्काल स्थानीय प्रशासन से इस घटना को लेकर जांच करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर मांग की.


Copy