एयरपोर्ट पर गुस्सा गई अमिताभ की पत्नी जया बच्चन : पोती ने कराया शांत, VIDEO वायरल

Edited By:  |
amitabh ki patni jaya bachan ka gussa amitabh ki patni jaya bachan ka gussa

BOLLYWOOD DESK : सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिखाया जा रहा है कि जया बच्चन किस तरह से पत्रकारों के ऊपर गुस्सा हो रही हैं और भड़ास निकाल रही हैं। बाद में उनकी नातिन नव्या उनको रोकती है और समझा बुझाकर शांत करवाती है। फिर जाकर किसी तरह मामला शांत होता है।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार जया बच्चन एयरपोर्ट पर पहुंची थी तभी पत्रकारों ने उनका फोटो लेना आरंभ कर दिया। कहा जाता है कि जया बच्चन को बिना परमिशन के फोटो बाजी पसंद नहीं है। फिर क्या था जया बच्चन पत्रकारों को उंगली दिखा कर पूछने लगी कि तुम लोग कौन हो। किसी मीडिया हाउस से हो।


फोटो पत्रकारों ने जब अपने अपने हाउस का नाम बताया। इसके बाद भी जया बच्चन शांत नहीं हुई। जया बच्चन का गुस्सा देख उनकी नातिन ने उन्हें समझाया और मामले को शांत करवाया।

दूसरी ओर इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया में जया बच्चन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कोई पत्रकारों से कह रहा है कि मैडम जी ने तुम लोगों की जबरदस्त बेज्जती की है। एक आदमी ने तो इतना तक कह दिया है कि अमिताभ बच्चन जैसे लोग जया बच्चन मैडम को किस तरह घर में बर्दास्त करते होंगे। एक तीसरे ने लिखा है कि मैडम आप बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन इस तरह का एटीट्यूड का क्या मतलब है।


Copy