अजब प्रेम की गजब कहानी : बहन की ननद से कर रहा था दिल्लगी,गांव वालों ने पकड़ जीवनसाथी ही बना दिया..

Edited By:  |
Reported By:
ajab gajab. young flirting with his sister's nanad ,his family caught him and got him married. ajab gajab. young flirting with his sister's nanad ,his family caught him and got him married.

HAJIPUR:-बहन की ननद से दिल्लगी करने के चक्कर में युवक फंस गया..और दोनो को एक साथ मिलते देख परिजनों ने जबरदस्ती शादी करवा दी..इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है और मंदिर में शादी के दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए जुट गयी.

यह वाकया वैशाली जिले के जिले के महनार का है.यहां स्टेशन रोड स्थित संगत मंदिर में उस समय लोगों की भीड़ जुटने लगी जब प्रेमी जोड़े की शादी कराने की खबर पूरे शहर में फैल गई।प्रेमी जोड़े को देखने के लिए सैकड़ो की संख्या में महिला पुरुषों औ युवा-युवतयों की भीड़ मंदिर परिसर में उमड़ पड़ी।इस प्रेम कहानी की बात करें तो महनार नगर परिषद क्षेत्र के सब्जी मंदिर रोड स्थित वार्ड संख्या 11 की रहनेवाली संगीता कुमारी एवं सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के बाजितपुर चकस्तूरी वार्ड संख्या 7 के रहने वाले अरुण कुमार के बीच बीते 7 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेमी अरुण कुमार का अपने बहन के यहां-आने जाने के दौरान उनकी ननद ,से जान-पहचान हुई.जान-पहाचन के बाद दोनो एक दूसरे से मिलने लगे.अरूण का संगीता के साथ दिल्लगी शुकू हो गयी.वह संगाती को अपने साथ घूमाने-फिराने लगा और संगीता और उनके परिवार वालों से शादी का वादा भी कर लिया..लेकिन जब परिवार वालों ने अरूण को शादी के लिए अपने परिवार से बात करने को कहा तो वह इस शादी के प्रस्तावल से मुकर गया ,पर संगीता से मेल-जोल जारी रखा.वह शादी के बजाय संगाती से दिल्लगी करना चाहता था.इस बीच अरूण संगीता से मिलने जब उसके इलाके में पहुंचा तो परिवार और गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और मंदिर में शादी करवा दी.इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.


Copy