गुस्सा काल बन गया : पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने मासूम बच्चे और खुद को दे दी बड़ी सजा..

Edited By:  |
After a fight with his wife, the husband killed his son and committed suicide. After a fight with his wife, the husband killed his son and committed suicide.

नरकटियागंज(बेतिया)-बड़ी खबर नरकटियागंज से हैं,जहां पिता-पुत्र की मौत से कोहराम मचा हुआ है.पारिवारिक कलह से 45 वर्षीय पिता ने 5 वर्षीय पुत्र की हत्या करके खुद आत्महत्या कर लिया है.यह वारदात जिले की लौरिया थाना क्षेत्र के बगही पंचायत के कंधवालिया गांव की है.एक पिता ने अपने 5 वर्षीय बेटे को फंदे से लटकाकर खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया । मृतक की पहचान 33 वर्षीय अजीमुल्लाह उर्फ डब्लू एवं उनके 5 वर्षीय पुत्र अयान के रूप में की गई ।अजीमुल्लाह कंधवालिया चौक पर जनरल स्टोर का दुकान चलाता था।



इस घटना के संबंध में स्थानीय इंतेखाब अहमद ने बताया कि अजीमुल्लाह एवं उसकी पत्नी हरिया खातून के बीच तलाक को लेकर विवाद चल रहा था. करीब दो माह से वह मायके में रह रही थी .5 दिन पूर्व अजमुल्लाह अपनी दो मासूम बेटियों को भी वही पहुंचा दिया था। उधर देउरवानिवासी तौफीक ने बताया कि अजमुल्लाह अपनी बीवी को वीडियो कॉल कर अपने 5 वर्षीय बेटे को फंदे से लटकता दिखाए और कहा कि अब मैं भी फंदे से झूलने जा रहा हूं । जब हम लोग पहुंचे तो अयान नीचे के कमरे में फंदे से झूल रहा था और अजमुल्लाह ऊपर के कमरे में पंखे से लटक कर जीवन लीला समाप्त कर लिया था ।ग्रामीणों तथा परिजन जब-तक पहुंचते तब तक दोनों की जान जा चुकी थी।


वही इस संबंध में लौरिया थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस शव को जब्त कर छानबीन में जुटी है.

बेतिया से दीपक और नरकटियागांज से अजय की रिपोर्ट


Copy