ACB की टीम ने की बड़ी कार्रवाई : झुमरी तिलैया नप के सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय को रंगेहाथ 25 हजार रुपये रिश्वत लेते दबोचा

Edited By:  |
acb ki team ne ki badi karrawai acb ki team ne ki badi karrawai

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां झुमरी तिलैया नगर परिषद के सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय को एसीबी की टीम ने रंगेहाथ घूस लेते गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि झुमरीतिलैया नगर परिषद के सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय शहर में विज्ञापन लगाने वाली एजेंसी के संवेदक से टेंडर होने के बाद पेपर साइन करने की एवज में 50 हजार रुपए घूस की मांग की थी.


मामले को लेकर विज्ञापन लगाने वाली एजेंसी गायत्री इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर पप्पू कुमार सिंह ने इसकी शिकायत एसीबी से की थी. जिसके बाद मामले की जांच की गई और घूस मांगे जाने की पुष्टि होने पर एसीबी ने कार्रवाई करते हुए 25 हजार रुपए घूस लेते सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय को रंगे हाथ धर दबोचा.


इधर पकड़े जाने के बाद प्रशांत भारतीय के ड्रोवर से 25 हजार रुपये घूस की रकम बरामद कर लिए गए. हालांकि पकड़े जाने के बाद सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय एसीबी की अधिकारियों से उलझ पड़ा और भागने के प्रयास में एसीबी की टीम के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गया. हालांकि बाद में एसीबी की टीम सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय को गिरफ्तार कर अपने साथ हजारीबाग लेते गई.


Copy