'आदिपुरुष' के जयघोष की तैयारी शुरू : जल्द रिलीज होगी फिल्म, फैंस एक्साइटेड

Edited By:  |
aadipurush ke jayghosh ki taiyari shuru aadipurush ke jayghosh ki taiyari shuru

DESK : बाहुबली स्टार प्रभाष की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष महज कुछ दिनों में ही पर्दे पर आने जा रही है। मीडिया सोर्स की मानें तो फिल्म के टीजर लॉन्च के लिए खास तैयारियां की जा रही हैं। आदिपुरुष का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है कि राम की नगरी अयोध्या में यह जयघोष अब दुर्गाष्टमी के दिन यानी 3 अक्तूबर को होगा और इसके लिए हैदराबाद से लेकर मुंबई और लखनऊ तक तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ को 2डी, 3डी, 3डी आईमैक्स आदि फॉर्मेट में एक साथ दर्जनभर से अधिक भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। फिल्म को हिंदी और तेलुगू में बनाया गया है। इसके अलावा फिल्म को भारत की दूसरी भाषाओं जैसे तमिल, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बांग्ला औऱ उड़िया में भी डब करने की तैयारी चल रही है। यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म बनी ‘ब्रह्मास्त्र' की लागत का रिकॉर्ड अगले 4 महीनों में ही तोड़ देगी। निर्देशक ओम राउत की भगवान पराक्रमी राम पर बनी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘आदिपुरुष’ न सिर्फ अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्म बनने जा रही है बल्कि भारतीय सिनेमा में भी लागत का एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रही है।

इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म में सबके पसंदीदा स्टार प्रभास काम कर रहे हैं। प्रभास ने जब बाहुबली फिल्म में काम किया था। उनकी फिल्म ने अच्छी कमाई के साथ, प्रभास ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। प्रभास के चाहने वालों की संख्या कम नहीं है। हर कोई उन्हें पसंद करता है। बाहुबली देखने के बाद उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ गई है।


Copy