CRIME NEWS : स्वतंत्रता दिवस के बीच नवादा में युवक की पीट-पीट कर हत्या

Edited By:  |
Reported By:
A young man was beaten to death in Nawada amid Independence Day A young man was beaten to death in Nawada amid Independence Day

NAWADA:-स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नवादा में लाठी-डंडे से पीटकर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है.यह घटना जिले की कौआकोल थाना क्षेत्र के देवनगढ़ पंचायत के भोरमबाग गांव की है.



यहां आपसी विवाद में एक परिवार के बीच तू-तू मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया की.. जमकर लाठी डंडे चलने लगे.इस दौरान एक युवक की लाठी डंडों से बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया है.मृतक युवक कौआकोल थाना क्षेत्र के भोरमबाग गांव के निवासी शिशु पाल यादव है.फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.मृतक युवक के परिजन ने अपने ही पटेदार राजेंद्र यादव पर लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है.वहीं विवाद को देख बीच बचाव करने आए मां और पिता भोला यादव घायल बताए जाते है.जिनका उपचार स्थानीय अस्पताल में जारी है.


.पुलिस मामले की जांच और हत्यारे की तलाश में जुट गई.वहीं इस घटना के बाद मृतक युवक के घर परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।


Copy