मची अफरा-तफरी : तेज रफ्तार से जा रहा बालू लदा ट्रक हादसे के बाद पुल से लटकता नजर आया..

Edited By:  |
A sand-laden truck traveling at high speed was seen hanging from the bridge after the accident. A sand-laden truck traveling at high speed was seen hanging from the bridge after the accident.

आरा-बड़ी खबर भोजपुर जिले से हैं,यहां पटना-बक्सर फोर लेन पर भयानक हादसा हुआ है.बालू से लदा हुआ ट्रक और अनियंत्रित होकर पलट गया और पुल के नीचे इंजन समेत पूरा गाड़ी लटक कर झूलने लगा.


यह हादसा तब हुआ जब यह ट्रक गाड़ी बालू लोड कर बक्सर की ओर जा रहा था तभी अनियंत्रित होकर गाड़ी पलट गया और पुल के नीचे इंजन समेत पूरा ट्रक गिर गया और गाड़ी का आधा हिस्सा पुल के बीचो-बीच लटक कर झूलने लगा. गनीमत यह रही की देर रात हादसा होने के कारण केवल चालक और सहचालक को चोट लगी है अन्यथा बड़ी घटना हो सकत थी क्योंकि पुल के नीचे से आरा से सरैया जाने वाली मुख्य सड़क है जिसमें उसे रास्ते से सैकड़ो गाड़ियां हर रोज गुजरती है और सुबह में हजारों की संख्या में लोग उसे सड़क पर टहलते हैं लेकिन रात होने के कारण लोग नहीं थे जिसके कारण बड़ा हादसा टल गया है.


इस हादसे की तस्वीरों लोगों को डराती है.जिस तरह से यह घटना घटी है उसे देखकर किसी का भी रूह कांप जाएगा. पूरा ट्रक पुल के नीचे झूलता नजर आ रहा है और उसका आगे का इंजन का हिस्सा 20 फीट नीचे गिर पड़ा है घटना की जानकारी सुबह में लोगों को उसे वक्त हुई जब लोग टहलने के लिए सड़क पर जा रहे थे बाद में स्थानीय नगर थाना पुलिस को सूचित किया गया वहीं गंभीर रूप से घायल चालक और उपचालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



Copy