MURDER : बेगूसराय में 6 साल के मासूम की चाकू से आंख गोद कर हत्या ...मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
6 YEAR MASUM KE AANKHO ME CHAKU GHOPAN. 6 YEAR MASUM KE AANKHO ME CHAKU GHOPAN.

Begusarai:-6 साल के मासूम की आंख में चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है..इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.निर्मम हत्या की यह वारदात बगूसराय जिला के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के कुसमहौत गांव की है ।

मिली जानकारी के अनुसार कुसमहौत गांव निवासी दामोदर सदा का 6 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार गुरुवार की शाम 4 बजे खेलने के लिए निकला था जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। काफी देर वापस नहीं लौटने पर परिजन खोजबीन शुरू की है लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका । अंकुश के काफी देर तक खोजबीन के दौरान परिजन घर के पीछे पानी भरे गड्ढे में खोजने गए तो उसका शव बरामद किया गया।

परिजनों का आरोप है कि उसकी गला दबाकर और दोनों आंख में चाकू मारकर हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंका गया है। घटना की सूचना पर नीमाचांदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। परिजनों ने किसी से कोई विवाद की बात से इनकार किया है अब पुलिस जांच में ही स्पष्ट होगा कि अंकुश की हत्या किसने और क्यों की है। अंकुश की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


Copy