शादी की खुशियां मातम में बदली : भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख-पुकार

Edited By:  |
Reported By:
4 people died tragically in a horrific road accident 4 people died tragically in a horrific road accident

लखीसराय : इस वक्त एक बड़ी ख़बर लखीसराय से आ रही है, जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। वहीं, इस हादसे में एक शख्स बुरी तरह जख्मी हो गया है। घायल को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

घटना मेदनीचौकी थाना क्षेत्र क्षेत्र के हैवतगंज NH-80 की है। बताया जाता है कि सभी बाइक सवार बाकरचक गांव से बारात में ऋषि पहाड़पुर गांव गए हुए थे। लौटने के दौरान अहले सुबह अज्ञात वाहन ने दोनों बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतक की पहचान नव टोलिया साध बाबा स्थान निवासी खुशीलाल यादव के पुत्र पुग्गी यादव, नव टोलिया साध बाबा स्थान आशिक महतो के पुत्र लक्ष्मी महतो, भवानीपुर निवासी सहेंद्र महतो के पुत्र मनीष कुमार और मुंगेर जिले की मिर्जापुर निवासी अजय शर्मा के पुत्र कुणाल कुमार के रूप में की गई है। वहीं, घायल की पहचान भवानीपुर निवासी अजय कुमार के पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई है।

परिजनों की माने तो सभी बारात से लौट रहे थे, उसी दौरान भीषण हादसा हुआ है। घटना के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। शादी की खुशी मातम में बदल गयी है। घटना के बाद जदयू जिलाध्यक्ष रामानंद मंडल पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचकर परिजनों से मिले और सांत्वना दिया। एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद सभी शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है।


Copy