पैसे लेकर टिकट नही देने के मामले में फंसे तेजस्वी पर ललन सिंह और सुशील मोदी ने साधा निशाना

Edited By:  |
23137 23137

ललन का आरोप पैसे और जमीन लिखवाकर टिकट देना पुराना धंधा, सुशील मोदी का बयान बिना पैसे लेकर टिकट देना और मंत्री बनाना लालू परिवार का यह पुराना धंधा

जद यू में शामिल हुए लोजपा नेता विनोद सिंह ने चिराग पर साधा निशाना कहा लोजपा पार्टी नही गिरोह

PATNA:-पैसै लेकर लोकसभा और विधान सभा का टिकट नही देने के आरोप में फंसे बिहार विधान सभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर जद यू और बीजेपी ने निशाना साधा है. जद यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने इसे लालू परिवार की पुरानी संस्कृति बतलाते हुए कहा कि पैसै लेकर और जमीन लिखवाकर टिकट देना रेलवे की जमीन के बदले जमीन लेना यह पुरानी आदत रही है.

दूसरी तरफ राज्य सभा सदस्य और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी पर पैसे लेकर टिकट ना देने पर कोर्ट द्वारा एफ आई आर होने पर कहा कि यह आश्चर्य की बात नही है. लालू परिवार के काम करने की यह पुरानी संस्कृति रही है. पैसे लेकर टिकट देना मंत्री बनाना किसी भी तरह का काम करना लालू परिवार की पुरानी आदत रही है. सुशील मोदी ने दावा किया है कि यह कोई पहली घटना नही है इसके पहले भी बक्सर एवं भागलपुर के कुछ व्यक्तियो ने पैसे लेकर टिकट नही देने का आरोप लगाया है.मोदी ने दावा किया कि लालू की तरह ही पैसे लेकर काम कर रहे है तेजस्वी. लालू के बिना तेजस्वी और तेज प्रताप का कोई औकाद नही है.साथ ही सुशील मोदी ने लालू परिवार पर शराब माफिया , बालू माफिया और बड़े कान्ट्रेक्टर को एम एल सी बनाने की भी बात कही.

दूसरी तरफ पूर्व एम एल सी विनोद सिंह ने लोजपा चिराग गुट को पार्टी नही गिरोह बतलाया है. जद यू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के अवसर पर जद यू में शामिल होने के बाद विनोद ने दावा किया कि लोजपा मे पार्टी कार्यकर्ताओं का कोई सम्मान नही है और वे घुटन महसूस कर रहा था.

इस अवसर पर जद यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी तेजस्वी पर निशाना साधा और कहा कि नौबा पास भी रोजगार की बात करते है.ललन ने नीतीश राज में भारी पैमाने पर युवाओ को रोजगार देने का दावा करते हुए कहा कि एक तरफ लालू राबड़ी के 15 वर्षो के शासन में केवल 53 हजार शिक्षको की बहाली हुई तो दूसरी तरफ नीतीश के राज में करीब साढे तीन लाख शिक्षको समेत भारी पैमाने पर सिपाहियो की जहां बहाली की गयी वही महिलाओ को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया गया तो युवाओ को पढ़ने के लिये 4 लाख रूपये कि वित्तीय सहयता भी कर रही है. ललन ने पार्टी कार्यकर्ताओ से पार्टी को मजबूत बनाने और मिशन 2024 और 2025 पर काम करने की अपील की. इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री संजय झा और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने भी नीतीश की जमकर तारीफ की और उन्हें विकास पुरूष बतलाया>

अशोक मिश्र,कशिश न्यूज


Copy