मामूली विवाद में पति ने पत्नी पर किया एसिड अटैक,आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
23131 23131

BOKARO:- बड़ी खबर झारखंड के बोकारो से आ रही है जहां मामलू विवाद में एक पति ने अपनी पत्नी पर एसिड से अटैक कर दिया है।इसमें महिला बुरी तरह झुलस गयी है।

यह मामला बोकारो के नावाडीह थाना क्षेत्र के बोदरो गांव में की है,जहां रविवार की शाम एक पति की हैवानियत सामने आई है।मामूली विवाद में पति ने अपनी पत्नी के चेहरा पर तेजाब फेक दिया । इस घटना से महिला बुरी तरह झुसल गयी है। महिला का चेहरा और कन्धा बुरी तरह से जल गया है ।

घटना के बाद महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नावाडीह पहुँचाया गया. जंहा महिला का प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए उसे बेहतर इलाज लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है इलाज करने वाले डॉ अमरजीत शर्मा ने बताया कि महिला 40 प्रतिशत जल गई है । वंही नावाडीह पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार बोदरो निवासी संजय स्वर्णकार पेशे से सोना चांदी जेवरात बनाने का काम करता है । संजय का विवाह दो वर्ष पहले परसाबाद की युवती सुमन देवी के साथ हुआ । घायल महिला सुमन ने कहा कि शादी के उसने एक बच्चा को जन्म दिया । अभी बच्चे की उम्र 1 डेढ़ वर्ष है । वही उसका पति बेवजह उसके चरित्र पर शक करता रहता था।इस वजह से अक्सर दोनो के बीच इसी बात को लेकर नोकझोंक होते रहता था ।

रविवार की शाम संजय ने अपनी पत्नी से पानी मांगा जब पानी लेकर वह गई तो पहले डब्बे में रखे तेजाब को अपनी पत्नी के चेहरे पर फेंक कर भाग गया ।उसके बाद महिला दर्द से चिल्लाने लगी जिसके बाद आस-पास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया,जहां उसका इलाज चल रहा है।

बोकारो से संजीव की रिपोर्ट


Copy