सनसनी : पति ने REELS बनाने से किया मना तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम..

Edited By:  |
When he refused to make REELS, the wife took a dreadful step. When he refused to make REELS, the wife took a dreadful step.

BEGUSARAI:-पति ने रील्स बनाने से मना किया तो नाराज पत्नी ने खौफनाक कदम उठा लिया..काफी दिनों बाद ससुराल पहुंचे अपने पति की परिवार वालों के साथ मिलकर हत्या कर दी...हत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गय़ी,वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गयी है.


यह सनसनीखेज वारदात बेगूसराय जिले के खोदाबंदपुर थाना के फफौत गांव में हुई है और मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र स्थित नरहन गांव निवासी महेश्वर कुमार राय के रूप में हुई है।घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि महेश्वर की शादी 7 वर्ष पूर्व फफौत गांव की रहने वाली रानी कुमारी के साथ हुई थी।महेश्वर कोलकाता में मजदूरी करता है और हाल ही में घर आया था। पिछले कुछ दिनों से रानी कुमारी सोसल मीडिया पर रील्स बनाकर पोस्ट करती थी जिसका विरोध विरोध महेश्वर करता था, लेकिन रानी अपने पति की मानने को तैयार नहीं थी।


आरोप है कि रविवार की रात 9 बजे महेश्वर अपने ससुराल में फफौत पहुंचा था।रील्स बनाने को लेकर दोनो में विवाद शुरू हुआ और फिर उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी रविवार की रात करीब 10:30 बजे तब लगी जब महेश्वर को उसके भाई रुदल ने फोन किया तो फोन किसी दूसरे ने उठाया तो शक होने पर रूदल ने अपने पिता को फफौत गांव भेजा तो वहां महेश्वर मृत पड़ा था जिसके बाद इसकी सूचना खोदावंदपुर थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के ले भेजा है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.



Copy