TEACHER का शव मिलने से सनसनी : BEGUSARAI में कुआं से मिला नौजवान शिक्षक का शव..

Edited By:  |
Reported By:
WELL ME MILA YOVA TEACHER KA DEADBODY..MACHI SANSANI WELL ME MILA YOVA TEACHER KA DEADBODY..MACHI SANSANI

Begusarai:-बड़ी खबर बेगूसराय से है जहां लापता प्राइवेट शिक्षक का शव गांव के ही एक कुंआ से बरामद किया गया है।शिक्षक का शव मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई,,परिजनों ने हत्या कर शव को कुआं में ठिकाना लगाने की आशंका जाहिर की है वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार यह सनसनीखेज वारदात जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव के वार्ड नंबर 8 का है। बताया जाता है कि रणधीर कुमार गांव में ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। बीती शाम वह घर से निकला था पर वह लौट कर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन करना शुरू किया पर किसी तरह का जानकारी परिजनों ने नहीं मिल पाई..इस बीच आज सुबह में पिढौली गांव के पास ही कुछ लोगों ने कुआं के पास चप्पल देखा..उसके बाद कुआं में झांका गया तो रण्धीर का शव देखा गया.इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

वहीं इस मामले पर तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक युवक बच्चों को पढ़ाने का काम करता था.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है..और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह का पता चल पाएगा.यह मामला हादसा,हत्या एवं आत्महत्या से जुड़ा हो सकता है और इन तीनों एंगल से जांच की जा रही है.


Copy