वैशाली SDO ने सेविका पति को जड़ा थप्पड़ : मौके पर मौजूद अधिकारी की लगाई क्लास, FIR का दिया आदेश

Edited By:  |
vaishali SDO ne sewika pati ko jada thappad vaishali SDO ne sewika pati ko jada thappad

वैशाली : खबर वैशाली के देशरी से है जहाँ प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे महनार एसडीओ ने अधिकारियों और कर्मियों की जमकर क्लास लगाई।इस दौरान एसडीएम ने सीडीपीओ कार्यालय में मौजूद एक सेविका पति को थप्पड़ जड़ दिया और उसपर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया।

दरअसल देशरी प्रमुख निशु कुमारी ने सेविका पति अशोक पासवान पर बिचौलिये का काम करने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत एसडीओ से की थी। जब एसडीओ निरीक्षण करने के लिए पहुंचे तो सेविका पति भी कार्यालय में ही मौजूद था जिसे देखते ही एसडीओ भड़क गए और उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

वहीँ मौके पर मौजूद सीडीपीओ को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि नीजि व्यक्ति सरकारी कार्यालय का काम नहीं करेंगे। इस दौरान सीडीपीओ ने एसडीएम के सामने ही प्रमुख पति पर भी प्रमुख बनकर धौंस दिखाने का आरोप लगाया।सीडीपीओ रेणु कुमारी ने कहा कि पद पर महिला प्रमुख है जबकि प्रमुख का काम उनके पति करते है और धौंस जमाते है।

बता दे कि आंगनबाड़ी केंद्र और सीडीपीओ कार्यालय में भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे है लेकिन देशरी सीडीपीओ कार्यालय में एक सेविका पति की मौजूदगी यह बताने के लिए काफी है कि किस हद तक बाल विकास परियोजना बच्चों के विकास के लिए नहीं बल्कि सीडीपीओ कार्यालय में तैनात अधिकारी और कर्मियों के साथ साथ आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका के विकास के लिए चलाया जा रहा है।


Copy