नाक की लड़ाई में कान काटा : वैशाली में मामूली विवाद में भतीजा ने चाचा के साथ कर दिया बड़ा कांड..

Edited By:  |
vaishali me naak ki ladaie me kaan kata. vaishali me naak ki ladaie me kaan kata.

Hajipur:-खबर वैशाली जिले से है..यहां नाक की लड़ाई में भताजे ने चाचा का कान काट लिया है..दर्द से कराहता चाचा अस्पताल पहुंचा है जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया है.

पूरा वाकया वैशाली जिले के लालगंज के पुरणटांड़ का है...यहां के मुनेश्वर ठाकुर का अपने भतीजा से मामूली विवाद में झगड़ा हो गया,जिसके बाद भतीजा ने अपने चाचा का दातों से कान काट लिया.इसके बाद वे चाचा सदर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने कटे हुए कान की खोजबीन की और कटा हुआ कान नहीं मिलने पर पटना रेफर कर दिया.

अस्पताल पहुंचे मुनेश्वर ठाकुर ने बताया कि जलावन को लेकर भतीजे से झगड़ा हुआ तो मेरा भतीजा मेरे ऊपर चढ़ कर कान काट लिया .उसका पूरा मुंह खून से भर गया. पुलिस को खबर कर दिए है,पर पता नहीं भतीजा ने कान का क्या किया है.

वहीं इलाज करने वाले डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि इसके परिवार के लोगों ने ही मामूली विवाद में कान काट लिया है और अपने साथ ले गया है..अब इनके प्लास्टिक सर्जरी करानी होगी.इसके लिए पटना रेफर किया जा रहा है.

वहीं सूचना के बाद लालगंज पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है..और भतीजा फरार हो गया है,वहीं आस-पास के इलाकों में भतीजा द्वारा चाचा के कान काटने के घटना की चर्चा हो रही है.

Rishav kumar Hajipur


Copy