वैशाली में बड़ा हादसा : करंट की चपेट में आया परिवार, 3 की दर्दनाक मौत

Edited By:  |
Reported By:
vaishali me ek hi pariwar ke 3 logon ki dardnak maut, ilaake me sansani vaishali me ek hi pariwar ke 3 logon ki dardnak maut, ilaake me sansani

वैशाली : खबर है वैशाली से जहां बिजली की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। आनन फानन में सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।


मामला जंदाहा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां चौसीमां गांव में बिजली के करंट की चपेट में आ जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए । हादसे के बाद आनन फानन में दोनो घायलों को इलाज के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।


घटना में मां बेटे और पुत्र वधू की मौत हुई है। जबकि उसी के परिवार के अन्य दो लोगों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। जानकारी मिल रही है कि बिजली करंट की चपेट में आने से कुसुम देवी धर्मेंद्र कुमार और सुमन देवी की मौत हुई है। जबकि पंकज कुमार और निधि कुमारी बुरी तरीके से झुलस गई है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जंदाहा थाने के पुलिस अधिकारी घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


Copy