उत्तराखंड सुरंग हादसा : हादसे में गिरिडीह के भी 2 मजदूर फंसे, परिजन परेशान, सकुशल वापसी के लिए भगवान से कर रहे प्रार्थना

Edited By:  |
Reported By:
uttrakhand surang hadsa uttrakhand surang hadsa

गिरिडीह :उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बन रहे सुरंग में हुए हादसे में बिरनी के भी 2 मजदूर सुरंग के अंदर फंसे हुए हैं. दोनों मजदूर गिरीडीह के बिरनी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. श्रमिकों को सुरंग से बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है.


बताया जा रहा है कि उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी में यमुनोत्री नेशनल हाइवे पर एक निर्माणाधीन सिलक्यारा-बड़कोट सुरंग के एक हिस्से ढहने से उसके अंदर फंसे 40 श्रमिक सुरक्षित हैं. इन 40 मजदूरों में 15 झारखंड के हैं. जिनमें 2 मजदूर झारखंड के गिरिडीह जिले के बिरनी के हैं. वहां फंसे मजदूरों में सिमराढाब के सुबोध कुमार वर्मा और केसोडीह के विश्वजीत कुमार वर्मा शामिल हैं. प्रमुख रामू बैठा उपप्रमुख शेखर सुमन ने मजदूरों के सुरंग में फंसे होने की पुष्टि की है.

उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने सुरंग में फंसे विश्वजीत कुमार वर्मा के चचेरे भाई जगत महतो से बात की और दो मजदूरों के वहां फंसे होने की जानकारी ली. इधर सुरंग में मजदूरों के फंसे होने की खबर सुनकर परिजन चिंतित हैं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. परिजन मजदूरों की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं.



Copy