Bihar News : हथकड़ी की पकड़ पड़ी ढीली, पुलिस की गिरफ्त से दो कुख्यात फरार, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
 Two notorious persons abscond from police custody  Two notorious persons abscond from police custody

MUZAFFARPUR :मुजफ्फरपुर पुलिस की एक बड़ी नाकामी सामने आयी है। जी हां, टॉप 10 में शुमार जिस अपराधी को STF ने हथियार के दबोचा था, उसने दिन के उजाले में ही चकमा दे दिया और पुलिस अभिरक्षा से दोनों कुख्यात फरार हो गए। इस घटना के बाद से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। ये पूरा मामला मुजफ्फरपुर के साहेबगंज की है।

हथकड़ी की पकड़ पड़ी ढीली

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम टॉप 10 अपराधकर्मियों की सूची में शामिल विवेक कुमार और विक्की कुमार, जो साहेबगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। बिहार एसटीएफ की टीम ने मंगलवार की शाम साहेबगंज थाना क्षेत्र से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया था। इन दोनों के पास से एक देसी पिस्टल, एक मैगजीन, दो कारतूस, दो मोबाइल और एक बिना नंबर प्लेट की बाइक भी जब्त की गई थी।

पुलिस की गिरफ्त से दो कुख्यात फरार

दोनों अपराधियों को साहेबगंज थाने की पुलिस को सौंप दिया गया था लेकिन दोनों ने योजना बनाकर शौच का बहाना बनाया। फिर चौकीदार ने दोनों को बाहर निकाला, उस दौरान दोनों ने चौकीदार से हाथापायी के बाद हाथों में लगी हथकड़ी लेकर भाग निकले। उस दौरान तीन चौकीदार जख्मी हो गए, जिसका इलाज साहेबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

दोनों पर कई संगीन मामले थे दर्ज

फिलहाल पूरे मामले पर SDPO कुमार चंदन ने बताया कि कल टॉप 10 की लिस्ट में शामिल कुख्यात विक्की और विवेक को गिरफ्तार किया गया था। आज दोनों को चौकीदार शौच के लिए ले गया था, जिस दौरान दोनों अपराधी चौकीदार पर हमला कर मौके से फरार हो गए है। दोनों के खिलाफ जिले के विभिन्न थाना में कई लूट और डकैती के मामले दर्ज है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Copy