सनसनी : मंदिर के पास शराब बेचने का विरोध करने पर दो दोस्तों को मारी गोली..

Edited By:  |
Reported By:
Two friends were shot for protesting against selling liquor near the temple Two friends were shot for protesting against selling liquor near the temple

Ara:-शराब बेचने का विरोध करने पर दो दोस्तों को तस्करों ने गोली मार दी.जिसके बाद हड़कंप मच गया.यह वारदात भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में हई है.यहां शराब बेचने का विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने दो दोस्तों को गोली मार दी,जिसके बाद परिजन द्वारा दोनो को आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।


जानकारी के अनुसार नूरपुर गांव के राहुल कुमार एवं उसी गांव के निवासी कुंदन कुमार को गोली मारी गई है.घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर राहुल कुमार ने बताया कि गांव के ही चार व्यक्ति गांव में ही स्थित मंदिर के पास शराब बेचते हैं और वहां सुबह-शाम गांव की एवं उनके घर की महिलाएं आती-जाती हैं।


जिन पर वे लोग टोनबाजी करते है। जब उन्होंने उनके द्वारा शराब बेचने का विरोध किया,जिसके बाद उनके बीच कहासुनी हुई। इसके बाद उक्त युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दोनों दोस्तों को गोली मार दी।गांव के ही संतोष कुमार,रोशन कुमार उर्फ लालू ,संपूर्ण कुमार उर्फ छोटू एवं संजय कुमार चौधरी उर्फ दारा पर गोली मारने का आरोप लगाया है,वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.


Copy