मांगा टिकट को मारा चाकू : पटना जंक्शन पर टीटीई को टिकट चेक करना पड़ा महंगा, यात्री ने मारा चाकू, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
 Ticket checking at Patna Junction was costly for TTE, passenger stabbed, admitted to hospital in critical condition  Ticket checking at Patna Junction was costly for TTE, passenger stabbed, admitted to hospital in critical condition

Desk:पटना जंक्शन (Patna Junction) पर टीटीई को टिकट चेक करना काफी महंगा पड़ा। जंक्शन पर 19314 पटना इंदौर ट्रेन के आते ही टीटीई देवेन्द्र कुमार (TTE Devendra Kumar) ने टिकट चेक करना शुरू किया। इस दौरान जब एक युवक से टिकट मांगा तो उसके चाकू से हमला कर दिया।

प्लेटफॉर्म संख्या दो पर जब यात्री ने टीटीई पर चाकू से हमला किया तो भगदड़ मच गया। लोग कुछ समझ पाते तबतक टीटीई बुरी तरह से जख्मी होकर गिर गया। इसके बाद हमलावर फरार हो गया।

हमला करने वाले ने टीटीई के गाल पर हमला किया है। घायल टीटीई को रेलवे के करबिगहिया स्थित रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के जानकारी मिलते ही आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तबतक आरोपी वहां से फरार हो चुका था। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

बताया जा रहा है कि टीटीई (TTE) ने जैसे ही आरोपी से टिकट की मांग की तो उसने पास में फल बेचने वाले की चाकू लेकर हमला कर दिया। घटना प्लेटफॉर्म संख्या 2 के जीपीओ साइड की है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज निकालने में दिक्कत आ रही है। बताया जा रहा है कि स्टेशन के आखिरी छोर को सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में नहीं रखा गया है। फिर भी पुलिस सुराग खंगाल रही है।

पटना से गौतम कुमार गोंड की रिपोर्ट


Copy