Jharkhand News : बेरमो विधानसभा और डुमरी विधानसभा क्षेत्र को जोड़ने वाला पुल जनप्रतिनिधियों के उदासीनता का हुआ शिकार

Edited By:  |
Reported By:
The bridge connecting Bermo assembly and Dumri assembly constituency became a victim of the indifference of public representatives. The bridge connecting Bermo assembly and Dumri assembly constituency became a victim of the indifference of public representatives.

बोकारो:- चंद्रपुरा प्रखंड के हीरक रोड घुटने में तेलो जाने वाली कारीदग्धो नाला पर बना पुल का रेलिंग जर्जर होकर टूट गया है। जिस कारण यहां कभी भी हादसा हो सकता है। बता दें कि बेरमो विधानसभा और डुमरी विधानसभा क्षेत्र को जोड़ने वाला यह पुल जनप्रतिनिधियों के उदासीनता का शिकार हो गया है। गला में डीएमएफटी फंड की राशि को पानी की तरह बहाया जा रहा है। लेकिन इस पुलिया की मरम्मती के लिए ना तो जनप्रतिनिधि ध्यान दे रहे हैं और नहीं जिले के अधिकारी।


इस पुल का निर्माण 90 के दशक में डीवीसी चंद्रपुरा प्रबंधन द्वारा एस आई पी फंड से निर्माण कराया गया था। जबकि इस पुल से होकर दुग्दा, चंद्रपुरा,तेलो, तरंगा, नावाडीह क्षेत्र के हजारों राहगीर प्रतिदिन आवागमन करते हैं। अगर सावधानी हटी तो वाहन चालक वाहन लेकर लगभग दस फीट गहरे नाले में गिर जाएंगे। पिछले दिनों इस पुल से एक ट्रैक्टर व एक हाईवा ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गया था। इस मार्ग से प्रतिदिन तिरंगा व तेलों से स्कूल बस दुग्दा स्थित विद्यालयों में बच्चों को लाने ले जाने का काम करतें हैं। भाजपा नेत्री चंद्रपुरा प्रखंड की पूर्व प्रमुख सह रांगामाटी पूर्वी के पंसस अनीता गुप्ता ने किसी जानलेवा दुर्घटना को रोकने के लिए पुल का चौड़ीकरण कर रेलिंग निर्माण कराने की मांग जिला प्रशासन व डीवीसी प्रबंधन से की है।


Copy