तेज रफ़्तार का कहर : बस और पिकअप की जोरदार भिड़ंत, मौके पर मची चीख पुकार

Edited By:  |
tej raftaar ka kahar tej raftaar ka kahar

भोजपुर : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है भोजपुर से जहां एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। दरअसल स्टेट हाईवे तेज रफतार पिकअप ने विपरीत दिशा से आ रही बस को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि हादसे में करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए जिन्हे स्थानीय लोगों की सहायता से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मामला जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पीरो-बिहिया स्टेट हाईवे पर तीनमूर्तियां गांव के नजदीक ही तेज रफ्तार पिकअप ने यात्रियों से भरी बस में जोरदार टक्कर मार दी। भीषण सड़क हादसे में करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद स्थानीय राहगीरों के द्वारा डायल 112 पर सूचना दी गई जिसके बाद 112 की टीम पहुंची और जख्मियों को आनन-फानन में इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां जख्मियों का इलाज चल रहा है। वहीं डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद कई की स्थिति गंभीर देखते हुए आरा रेफर कर दिया गया। इसमें कई लोगों की हालत नाजुक बताया जा रहा है।

सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थानाध्यक्ष विलास पासवान दल बल के साथ पहुंचे और स्थिति का जायजा ले रहे है। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयावह था कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं। बस और पिक‌अप दोनों सड़क पर ही पलट गई है। वही पुलिस घायलों की पहचान करने में भी जुटी हुई है।


Copy