तेज रफ्तार का कहर : अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आया शिक्षक, हुई मौत

Edited By:  |
tej raftaar ka kahar tej raftaar ka kahar

जमुई : खबर है जमुई से जहां तेज रफ़्तार ट्रैक्टर की चपेट में एक एक शिक्षक के आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि उसकी 22 वर्षीय पुत्री ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई। वहीँ मृतक शिक्षक की पहचान गुगुलडीह गांव निवासी अनिरुद्ध सिंह के 40 वर्षीय पुत्र रविंद्र सिंह के रूप में हुई है।

मामला जमुई के बरहट प्रखंड के गुगुलडीह गांव की बताई जा रही है जहां तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर की टक्कर से एक शिक्षक की मौत हो गई है। मृतक रविंद्र सिंह अपने गांव गुगुलडीह से पढ़ाने के लिए जमुई के निजी विद्यालय ब्लैक डायमंड पब्लिक स्कूल जा रहे थे। उसके साथ उनकी 22 वर्षीय पुत्री भी साथ थी। गुगुलडीह में काली मंदिर के समीप वह अपनी मोटरसाइकिल रोक कर सड़क किनारे खड़े थे। उसी दौरान तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़े रविंद्र सिंह को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे शिक्षक रविंद्र सिंह की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसकी 22 वर्षीय पुत्री ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई।

वहीँ हादसे के बाद बालू लदे ट्रैक्टर मौके पर ही छोड़ चालक फरार हो गया। घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही परिजनो में चीख पुकार मच गई।

आपको बताते चलें कि ट्रैक्टर और ट्रैक्टर के डाले पर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर अंकित नहीं है। जिले में जितने भी ट्रैक्टर अवैध बालू परिवहन में लगे है उसमें ज्यादातर ट्रैक्टर और उसके डाले में रजिस्ट्रेशन नंबर अंकित नहीं होता है। जिससे अवैध बालू परिवहन में लगे ट्रैक्टर छोटी-मोटी दुर्घटनाओं में पकड़ में नहीं आ पाते हैं। अब देखना है कि पुलिस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

सदानंद की रिपोर्ट


Copy