तेज रफ्तार का कहर : रामगढ़ में दो अलग अलग सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 की गई जान, हादसे में 1 घायल रिम्स में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
tej rafataar ka kahar tej rafataar ka kahar

रामगढ़ : बड़ी खबर झारखंड के रामगढ़ से जहां रामगढ़ थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी को अस्पताल भेजा. इलाज के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई. हादसे में खलासी घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है.


पहली घटना रामगढ़-बोकारो मार्ग एनएच-23 छत्तरमांडू के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद पिता और पुत्र को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल में रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना रांची-पटना मार्ग के चुटूपालू घाटी में रांची की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक अनियंत्रित ट्रेलर ने पीछे से एक ट्रेलर को जोरदार टक्कर मार दिया. इससे ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए. ट्रेलर के केबिन में बैठे चालक और खलासी बुरी तरह दब गये .

घटना की जानकारी मिलने के बाद रामगढ़ थाना की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर के केबिन में फंसे चालक और खलासी को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. हादसे में चालक की मौत हो गई. जबकि तमिलनाडू निवासी खलासी सुभाष कुमार को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रिम्स रेफर कर दिया गया है.


Copy