IND vs AUS 2nd T20 Match : टीम इंडिया ने जमकर की कंगारु गेंदबाजों की ठुकाई, ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा 236 रनों का विशाल लक्ष्य

Edited By:  |
 Team India fiercely attacked the Kangaroo bowlers.  Team India fiercely attacked the Kangaroo bowlers.

IND vs AUS 2nd T20 Match Live Score:क्रिकेट महाकुंभ की समाप्ति के बाद अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। तिरुवनंतपुरम में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने कंगारुओं के सामने 236 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है।

कंगारुओं के सामने विशाल लक्ष्य

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन उनका ये फैसला उस वक्त गलत साबित होता दिखा, जब ओपनर यशस्वी जायसवाल ने कंगारुओं की जमकर पिटाई कर दी और अर्धशतक ठोक दिया। मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 235 रन बनाए।

टीम इंडिया की तरफ से तीन फिफ्टी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम का टी20 इंटरनेशनल में अब तक का यह सबसे बड़ा स्कोर है। इससे पहले 20 सितंबर 2022 को मोहाली में खेले गए मैच में 6 विकेट पर 211 रन बनाए थे। ओवरऑल यह टी20 इंटरनेशनल का पांचवां सबसे बड़ा स्कोर है। टीम इंडिया की तरफ से तीन अर्धशतक लगे। पहले यशस्वी जायसवाल ने 24 गेंदों पर फिफ्टी जड़ी। फिर ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक जड़ा।


Copy