ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया इलाका : गया में अपराधियों ने ठेकेदार पर बरसाई गोलियां, हालत चिंताजनक

Edited By:  |
Reported By:
tabadtod firing se tharraya ilaka tabadtod firing se tharraya ilaka

गया : खबर है गया से जहां बेलगाम अपराधियों ने शहर स्थित बस स्टैंड के ठेकेदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। वहीँ खून से लथपथ हालत में शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जहां में जुट गई।


मामला गया के डेल्हा थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां अपराधियों ने ठेकेदार मनोज यादव पर उस वक्त फायरिंग कर दी जब वे खरखुरा के हिंदले मैदान होते हुए घर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि आधा दर्जन की संख्या में रहे अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। इस फायरिंग में एक गोली ठेकेदार के सीने में जा लगी। घायलवस्था में अपने पिता को फोन करके दिया। तब परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

वहीँ डेल्हा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि खरखुरा निवासी मनोज यादव को गोली लगी है। अपराधियों ने उन्हें सीने में गोली मारी है। स्थिति चिंताजनक नहीं है। वे बातचीत कर रहे हैं। स्थिति ठीक होने के बाद उनका फर्द बयान लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है। शीघ्र ही घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।


Copy