ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया भागलपुर : कुख्यात ने शख्स को मारी बैक तो बैक गोलियां, पुरानी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

Edited By:  |
Reported By:
tabadtod firing se tharraya bhagalpur tabadtod firing se tharraya bhagalpur

भागलपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है भागलपुर के नवगछिया से जहां आपसी रंजिश में कुख्यात ने एक शख्स पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। अचानक हुई गोलीबारी से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीँ इस गोलीबारी में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से आननफानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामला नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां तिनटंगा करारी निवासी 45 वर्षीय रामजतन यादव पर कुख्यात सोनू यादव ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में रामजतन को बैक टू बैक 3 गोलियां मार दी। बताया जा रहा है कि कुख्यात ने रामजतन यादव मुख्य सड़क से अपने घर की ओर जा रहा था तभी घात लगाए अपराधी सोनू ने उसका पीछा करते हुए गोली मार दी। अचानक हुई गोलीबारी की आवाज सुनकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

वहीँ गंभीर रूप से घायल को स्थानीय लोगों ने अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मरीज की हालत को नाजुक देखते हुए उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी मिल रही है कि पुरानी रंजिश वारदात को अंजाम दिया गया है।


Copy