DJ की धुन पर महासंग्राम : चाकू लेकर बारात में नाचने लगा शख्स, झूम रहे युवक को किया लहूलुहान

Edited By:  |
Reported By:
supaul me yuwak par chaku se katilana war, maut se sansani supaul me yuwak par chaku se katilana war, maut se sansani

सुपौल : बिहार के सुपौल से खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि एक शादी समारोह में बाराती डीजे की धुन पर थिरक रहे थे तभी एक शख्स हाथों में धारदार चाकू लेकर बारातियों संग नाचने लगा। इसी दौरान उसने बारात में झूम रहे एक युवक पर कातिलाना हमला कर दिया। जिससे युवक खून से लथपथ होकर वहीँ जमीन पर गिर गया। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। आननफानन में युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया ।


मामला सदर थाना क्षेत्र के बलहा वार्ड नंबर 10 का बताया जा रहा है जहां एक शादी समारोह में नाच गा रहे बारातियों पर एक शख्स ने धारदार हथियार से वार कर दिया। जिससे ललन मुखिया नमक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आननफानन में युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। मृतक के परिजनों ने बताया कि बलहा वार्ड नंबर 10 निवासी सत्तो मुखिया की बेटी की शादी समारोह था। बारात सदर थाना अंतर्गत करिहो गांव से पहुंची थी। बारात के पहुंचने पर डीजे पर डांस किया जा रहा था। इसी बीच एक बारात में आये एक युवक हाथ में चाकू लेकर डांस करना शुरू कर दिया। डांस के दौरान एक गांव के ही युवक को चाकू की नोक लगने की वजह से उसका सिर जख्मी हो गया। उसके शरीर पर जख्म के तीन निशान मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।


Copy