सुपौल में एसिड अटैक ! : जमीन विवाद में वारदात को दिया अंजाम, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
supaul me acid attack supaul me acid attack

सुपौल : खबर है सुपौल से जहां दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर जमकर बवाल हो गया। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक युवक पर एसिड फेंक कर घायल कर दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

मामला पिपरा थाना क्षेत्र के रतौली का है, जहां आरोपी राजकुमार साह के भाई राम कुमार साह से सुमित कुमार सिंह ने जमीन खरीदी थी, सुमित कुमार सिंह का कहना है कि वह उस जमीन पर यह मिट्टी भराई का काम कर रहे थे, इसी दौरान राजकुमार साह ने आकर रोक दिया। इसके बाद दोनों में इस बात को लेकर थोड़ी बहुत कहा सुनी हुई।

इसी दौरान गुस्से में आकर राजकुमार साह ने उनके शरीर पर एसिड फेंक दिया। इसके बाद परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर आए जहां घायल का इलाज जारी है। इधर सूचना मिलते ही पीपरा पुलिस ने आरोपी राजकुमार साह को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।

वहीँ सुपौल सदर अनुमंडल के पुलिस पदाधिकारी कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद एसिड अटैक करने का मामला सामने आया है जिसमें एसिड अटैक करने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


Copy