SSB जवानों के हत्थे चढ़ा 'पाखंडी ' : नाबालिग लड़कियों से जबरन करवाता था देहव्यापार, अब तक डेढ़ दर्जन को बना चुका शिकार

Edited By:  |
Reported By:
SSB jawanon ke hatthe chadha pakhandi SSB jawanon ke hatthe chadha pakhandi

मधुबनी : खबर है मधुबनी से जहां मानव तस्करी मामले में एसएसबी के जवान ने अधेड़ उम्र के व्यक्ति को एक नाबालिग के साथ धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि यह अधेड़ बहला-फुसलाकर नाबालिग लड़कियों से सम्बंध बनाता था फिर अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर जबरन देहव्यापार करवाता था।


मामला मधुबनी के लौकहा इलाके का है जहां एसएसबी कैम्प के जवानों ने मानव तस्करी मामले में भारत नेपाल सीमा के पिलर संख्या 246 के लौकहा चेकपोस्ट से एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को एक नाबालिग लड़की के साथ नेपाल ले जाने के क्रम में पकड़ा। बताया जा रहा है फुलपरास थाना क्षेत्र के कालापट्टी सिसवार निवासी पंडित पंकज झा (52) एक गांव की एक नाबालिग लड़की(17) को एक स्कूल से बहलाफुसला कर नेपाल ले जा रहा था।

वहीं पूछताछ में अधेड़ व्यक्ति ने बयान देते हुए बताया कि अलग अलग गांव से नाबालिग लड़कियों के साथ प्रेम प्रसंग के बहाने बहला फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाता था फिर मोबाइल पर अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर उसे नेपाल ले जाकर जबरन एक या दो दिन तक देह व्यापार करवाता था। फिर कुछ पैसे एवं डरा धमकाकर मुंह बंद कर देता था। वहीं इंटेरोगेशन के दौरान अधेड़ व्यक्ति ने बताया अब तक 9 नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शौषण कर देह व्यापार में संलिप्त कर चुका है। वहीं एसएसबी ने मानव तस्करी के आरोपी को लौकहा पुलिस के सुपुर्द कर दिया।


Copy