सिपाही बनते ही शादी से मुकरा प्रेमी : प्रेमिका ने DM से लगाई गुहार, बोली-5 वर्षों से पीछे पड़ा था लेकिन अब...

Edited By:  |
Reported By:
sipahi bante hi shadi se mukra premi sipahi bante hi shadi se mukra premi

भागलपुर : वक़्त बदलते ही इंसान कैसे बदल जाता है इसका जीता जागता उदाहरण सामने आ रहा है बिहार के भागलपुर से जहां 5 साल से प्रेमिका के साथ मोहब्बत की कसमे खा कर शादी का वादा कर गुलछर्रे उड़ा रहा था। लेकिन सरकारी नौकरी मिलते ही प्रेमी की नजर टेढ़ी हो गई और प्रेमिका से किये तमाम वादे भूल गया। अब प्रेमिका दर- दर भटक रही है इंसाफ के लिए। देखिये प्यार और नौकरी की कॉकटेल की अनोखी कहानी।

बक्सर में छात्रा से दरिंदगी : गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने आई थी, SP ने किया खुलासा

दरअसल प्रेमी से मुलाकात करने परिवहन विभाग के कार्यालय भागलपुर पहुंच गई। प्रेमिका को सामने देख प्रेमी वहां से फरार हो गया। पीड़िता आरती का कहना है कि पप्पू पांच साल पहले से उस से प्रेम करता था और इस दौरान उससे शारीरिक संबंध भी बनाया। लेकिन जब शादी करने की बात लड़की के द्वारा की कही गई तब प्रेमी और उसके घर वालों के द्वारा युवती के घरवालों से आठ लाख रुपए की दहेज की मांग की गई। जो लड़की के घरवाले देने में सक्षम नहीं हुए। वही प्रेमी और उसके घर वालों ने शादी से इंकार कर दिया। प्रेमिका ने बताया कि उसका प्रेमी पप्पू चलनत दस्ता में सिपाही है।


वही प्रेमिका की मां का कहना है कि जब व बेटी की शादी दूसरी जगह कर रहे थे तो लड़का पहुंचकर कहा था कि हम शादी करेंगे। लेकिन आप दहेज की मांग कर वह मुकर रहा है। मां का कहना है कि जिसके बाद युवती अपनी मां के साथ जिलाधिकारी के पास गुहार लेकर पहुंची है। अब देखना यह है कि क्या प्रेमिका को इंसाफ मिल पायेगा या नहीं।


Copy