शराब के नशे में जेलर और कक्षपाल : बक्सर में पुलिस ने दबोचा, यूपी से शराब पीकर आ रहे थे बिहार

Edited By:  |
Reported By:
shrab ke nashe me jeler aur kachpal buxar me police ne dabocha shrab ke nashe me jeler aur kachpal buxar me police ne dabocha

BUXAR :बक्सर से बड़ी खबर सामने आ रही है। एंटी लिकर टास्क फोर्स ने वीर कुंवर सिंह सेतु पर जांच अभियान के दौरान बक्सर ओपेन जेल के जेलर और कक्षपाल समेत कुल दो लोगों को शराब के नशे में धर दबोचा। उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश करते पकड़ा गया।

जेलर और कक्षपाल को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने शराब पीने की पुष्टि कर दी। बाद में इन्हें हिरासत में ले लिया गया और फिर पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि एंटी लिकर टास्क फोर्स के द्वारा वीर कुंवर सिंह सेतु पर उत्तर प्रदेश से आने लोगों की जांच की जा रही थी । दरअसल बिहार में लागू शराबबंदी के बाद नियमित रूप से ही जांच की जाती है । इसी बीच पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा।

पूछने पर इन दोनों ने अपनी पहचान ओपेन जेल के जेलर राम विनोद कुमार (59 वर्ष) और कक्षपाल रूपक कुमार (30 वर्ष) के रूप में की । दोनों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां शराब पीने की पुष्टि होने के बाद अब आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

बक्सर से बबलू उपाध्याय की रिपोर्ट ...


Copy