शर्मनाक : साहेबगंज में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहांमिर्जा चौकी थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी कोअरेस्टकर लिया है. इधर दोनों को मेडिकल जांच के लिए बीती रात सदर अस्पताल लाया गया.

बताया जा रहा है कि मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र में आदिवासी नाबालिग बच्ची अपने घर पर थी. उसी दौरान आरोपी व्यक्ति ने नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. इधर दोनों को मेडिकल जांच के लिए बुधवार की रात सदर अस्पताल लाया गया. बताया जा रहा है कि एक पत्थर व्यवसाई के क्रशर खदान में आरोपी काम करता था. व्यक्ति पर आरोप है कि थाना क्षेत्र की आदिवासी नाबालिग गूंगी बच्ची के साथ उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इधर नाबालिग बच्ची और आरोपी को मेडिकल जांच की गई है और सैंपल कलेक्ट कर एफएसएल के लिए हायर सेंटर भेजा गया है.

मामले में सदर अस्पताल में मौजूद चिकित्सक डॉक्टर मुकेश कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा लाए गए शख्स की मेडिकल जांच की गई है. ऐसी आशंका जाहिर की गई है कि शख्स ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है.

मामले में पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने बताया है कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर आवश्यक चिकित्सकीय जांच कराने के बाद जेल भेज दिया है.


Copy