शर्मनाक : नाबालिग के साथ गैंगरेप, थाने में दी गई लिखित शिकायत

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां महेशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पीड़ित बच्ची की मां ने महेशपुर थाने में लिखित आवेदन दी है.

पीड़िता की मां ने बताया कि उसके पति कुछ वर्ष पूर्व गुजर चुके हैं. वह अकेली ही मजदूरी कर परिवार चलाती हैं. वहीं मजदूरी करने के लिए वे पश्चिम बंगाल गई हुई थी. विगत 9 जुलाई को पीड़ित बच्ची की मां घर लौट नहीं पाई. उसी रात को नाबालिग की मां की अनुपस्थिति में रात लगभग 1:00 बजे गांव के ही मनचले कुछ युवकों ने घर का खिड़की तोड़कर अंदर घुसा और हाथ से मेरी बेटी का मुंह दबाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसी बीच चारों बदमाशों ने बांस से बना हुआ दरवाजा को भी खोल दिया.

पीड़िता की मां ने कहा कि आरोपी व्यक्ति ने मेरी बेटी को धमकी देकर कहा कि हल्ला नहीं करोगी. घटना के वक्त मेरी बेटी जब चिल्लाने लगी तो टॉर्च का लाइट जलाते ही घर से सभी बदमाश युवक भाग खड़ा हुआ. 1 दिन बाद जब उसकी मां काम से लौटकर घर आई तो उसकी पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को पूरी आपबीती सुनाई. घटना को सुनकर उसकी मां गांव के प्रधान सहित अन्य गणमान्य लोगों से पूरी घटना बतायी.

वहीं प्रधान व ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने को लेकर पीड़ित परिवारों को महेशपुर थाने में लेकर पहुंचे. वहीं पीड़िता की मां ने थाने में लिखित आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.


Copy