शादी कार्ड के बहाने हत्या : JAHANABAD में बाइक सवार अपराधियों ने BJP के पूर्व विधायक के चाचा का कर दिया MURDER ..इलाके में मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
SHADI KE CARD DENE  KE BAHNE HOTAL MALIK KA MURDER SHADI KE CARD DENE  KE BAHNE HOTAL MALIK KA MURDER

जहानाबाद -बड़ी वारदात बिहार के जहानाबाद में हुई है..यहां भाजपा के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चाचा अभिराम शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गई है।वे जहानाबाद में होटल चलाते थे. .हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है..वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है पर अपराधियों को पकड़ने में ऩाकाम रही है.

मिली जानकारी के अऩुसार नगर थाना के कनौदी के पास श्रीराम होटल के संचालक अभिराम शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई है.,शादी का कार्ड देने के बहाने दो युवक बाइक से आए और होटल में घुसकर होटल संचालक को निशाना पर लेते हुए गोली मार दी ..और फरार हो गए.गोलीबारी की आवाज सुनते ही सनसनी फैल गई..मौके पर लोगों को भीड़ जुट गई और आनन-फानन में इलाज के लिए अभिराम शर्मा को सदर अस्पताल भेजा गया,जहां गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पीएमसीएच भेज दिया गया ..पर रास्ते ही में अभिराम शर्मा ने दम तोड़ दिया.

हत्या के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.वहीं स्थानीय लोग कानून व्यवस्था का सवाल उठाते हुए आक्रोशित हैं।नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है और अपराधियों पर जल्द ही कार्रवाई की बात कह रही है.


Copy