GUARD की पीटकर हत्या : आक्रोशित लोगों ने दरभंगा में काटा बवाल: जमीन की रखवाली कर रहा था गार्ड

Edited By:  |
Reported By:
SECURITY GUARD KI PIT-PITKAR HATYA SECURITY GUARD KI PIT-PITKAR HATYA

DARBHANGA:-बडी खबर दरभंगा से ही जहां अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड की पीट-पीट कर हत्या कर दी।मृतक गार्ड उपेन्द्र दास जमीन की रखवाली करता था।हत्या की घटना की जानकारी आज सुबह में लगी जिसके बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा।

सुरक्षा गार्ड के हत्या की घटना दरभंगा जिले के मब्बी ओपी क्षेत्र के मौलागंज में हुई है।इस जमीन पर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा है।मिली जानकारी के अऩुसार हत्या की बीती देर रात हुई है पर परिजनों को सुबह में इसकी जानकारी मिली।जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और घटना से आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की ।

घटना की गंभीरता और लोगों के आक्रोशत को देखते हुए तीन थानों की पुलिस पहुंची और अपराधियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया।घटना की सूचना के बाद स्थानीय भाजपा विधायक संजय सरावगी भी मौके पर पहुंचे और हत्यारों को जल्द सजा दिलाने और अनुसूचित जाति-जनजाति एक्ट के तहत मुआवजे दिलाने की घोषणा की।

विवाद की एक पक्षकार संजुक्ता पूर्वे ने बताया उनकी जमीन पर एक दूसरे पक्ष से काफी समय से विवाद और कोर्ट में मुकदमा चल रहा था। इस दौरान एसडीओ ने जमीन पर धारा 144 लगा दिया था। दूसरे पक्ष के लोग उसका उल्लंघन करते हुए बुधवार को दीवार तोड़ने आए थे। इस वजह से वहां मारपीट हुई थी जिसे पुलिस ने आकर शांत कराया था। इसके बाद रात में आकर अज्ञात अपराधियों ने उनकी जमीन की रखवाली करने वाले उपेंद्र दास की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि अज्ञात हत्यारे आए थे और उन्होंने उपेंद्र की जमकर पिटाई की और ईट पत्थर से कूच कर उसे मार डाला।