सर को तन से जुदा कर देंगे... : LNMU के प्रोफेसर को मिली जान से मारने धमकी, लगाई सुरक्षा की गुहार

Edited By:  |
Reported By:
sar ko tan se juda kar denge sar ko tan se juda kar denge

दरभंगा : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है दरभंगा से जहां मिथिला विश्वविद्यालय के विभागाध्यक्ष को तन से सर जुदा करने की धमकी मिली है। जानकारी मिल रही है कि प्रोफेसर को यह धमकी पत्राचार के माध्यम से भेजी गई है। वहीँ खत मिलते ही प्रोफेसर दर से सहम गए और पुलिस से जान बचाने की लगाई गुहार।

जानकारी मिल रही है कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के प्रोफ़ेसर सह रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर प्रेम मोहम मिश्रा को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। धमकी बुधवार की शाम पोस्ट के माद्यम से पत्र भेज कर दी गयी है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद प्रोफ़ेसर प्रेम मोहम मिश्रा के घर सनसनी मच गयी। पत्र भेजने वाले का नाम किलाघाट निवासी परवेज आलम लिखा हुआ है। पत्र के मिलने के बाद डरे सहमे प्रोफेसर ने इसकी लिखित शिकायत विश्वविद्यालय थाना को देते हुए करवाई की मांग की है।

दरअसल रजिस्टर्ड डाक के द्वारा स्नाकोत्तर रसायन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ प्रेम मोहन मिश्रा के धमकी भरा पत्र में भेजने वाले ने प्रयोग प्रदर्शक शशि शेखर झा पर कई आरोप लगाते हुए जल्द उनका तबादला कहीं दूर करने की चेतावनी विभागाध्यक्ष को दी है। ऐसा नहीं करने पर डॉ मिश्रा के सर को तन से जुदा कर देने की धमकी दी गयी है। साथ उनके पूरे परिवार का यही अंजाम करने की बात कही गयी है।

पीड़ित प्रोफ़ेसर प्रेम मोहन मिश्रा ने खुद बताया की कैसे उन्हें पत्र मिला और पात्र के अंदर क्या लिखा है। उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए कहा की पत्र लिखने और शब्दों को देखने से यह पता चलता है की मामला गंभीर है। ऐसे में उन्होंने पुरे मामले की शिकायत पुलिस के की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन के अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है।


Copy