सनकी ने बेगूसराय में रजिस्ट्रार को ही दिया कूट : रजिस्ट्री ऑफिस में भी की तोड़फोड़, मचा हड़कंप

Edited By:  |
sanki ne begusarai ke rajistrar ki hi kar di pitai, macha hadkamp sanki ne begusarai ke rajistrar ki hi kar di pitai, macha hadkamp

बेगूसराय : इन दिनों बिहार में पुलिस का इकबाल ख़त्म हो गया है। सूबे में बदमाश कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की दिनदहाड़े रजिस्ट्री ऑफिस में घुसकर एक सनकी ने रजिस्ट्रार को पकड़ कर कूच दिया। मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं मारपीट और तोड़फोड़ की पूरी घटना CCTV में कैद हो गई।

मामला बेगूसराय के तेघरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां रजिस्ट्री ऑफिस में बुधवार को दिनदहाड़े एक शख्स ने जमकर बवाल काटा। सनकी शख्स ने रजिस्ट्रार पर ही हमला बोल दिया। आप सीसीटीवी कैमरे में देख सकते हैं कि एक युवक रजिस्ट्री ऑफिस के अंदर दाखिल हुआ और कुर्सी उठाकर रजिस्टार के टेबल पर मारपीट कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस घटना में जहां रजिस्टार के सर में चोट आई है।

वहीं सरकारी अधिकारी के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद और एसडीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है । मौके पर मौजूद अवर निबंधक पदाधिकारी मुकेश कुमार सुमन ने बताया कि रजिस्ट्री ऑफिस के सामने कंप्यूटर दुकान चलाने वाले एक युवक युवक ऑफिस में सरकारी बैंक में चालान जमा करने के बदले कंप्यूटर दुकान से चालान जमा करने की बात कह रजिस्ट्री ऑफिस में आकर हंगामा किया। बाद में जब उसके पिता को बुलाकर समझाया गया तो मोहन कुमार ऑफिस में घुसकर उनके साथ मारपीट की है और तोड़फोड़ की है।

इधर डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि अवर निबंधन पदाधिकारी के साथ ऑफिस में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है और तोड़फोड़ भी की गई है पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है।


Copy