ग्राहक बनकर पहुंचे जालसाज : 5 लाख का जेवर ले हुए फरार, समस्तीपुर के ताजपुर बाजार में मचा हड़कंप

Edited By:  |
samastpur ke tajpur bazar me jewer dukan per farziwada samastpur ke tajpur bazar me jewer dukan per farziwada

SAMASTIPUR : जेवर दुकान में ग्राहक बनकर जालसाज घुसे और 5 लाख का गहना लेकर फरार हो गये। बिल्कुल शातिराना अंदाज में इन अपराधियों ने जेवर दिखाने को कहा और फिर बातों में उलझा कर कांड को अंजाम दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस सीसीटीव फुटेज खंगाल आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

मामला ताजपुर बाजार के दरगाह रोड का है जहां मोटरसाइकिल से ग्राहक बनकर दो लोग आये, गहने दिखाने को कहा। गहने का डिजाइन पसंद नहीं आने पर और भी डिजाइन दिखाने की मांग की। दुकान में बैठी दुकानदार राजू साह की बेटी गुड़िया साह ने अपने भाई को और गहना लाने के लिए भेजा।इसी दौरान लड़की को अकेला देख ग्राहक ने उसे दूसरे काम में उलझा दिया। इसी दौरान ट्रे में भारी मात्रा में रखे सोने का जेवर समेटकर बिना नंबर के पल्सर 220 काली रंग की मोटरसाइकिल से चलते बने।

घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी ने ताजपुर पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर दुकानदार से मामले की पूछताछ की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आगे की जांच की कार्रवाई शुरु की।वहीं मौके पर पहुंचकर माले के प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, ऐपवा जिलाध्यक्ष वंदना कुमारी, मो० एजाज ने अति सुरक्षित दरगाह रोड में दिनदहाड़े घटी इस घटना की निंदा करते हुए वैज्ञानिक तरीके से जांच कर घटना का उद्भेदन करने, लुटेरो को पकड़कर जेल में बंद करने समेत बढ़ रहे लूट, छिनतई, हत्या, अपराध पर रोक लगाने की मांग की है।

समस्तीपुर से कैसर खान की रिपोर्ट ...


Copy