पुलिस ने युवक को मारी गोली : शराब भट्ठी ध्वस्त करने गई पुलिस टीम का विरोध करने पर बिगड़ा मामला

Edited By:  |
Reported By:
SAMASTIPUR ME POLICE NE YOVAK KO MARI GOLI SAMASTIPUR ME POLICE NE YOVAK KO MARI GOLI

SAMASTIPUR:-बड़ी खबर समस्तीपुर जिले से हैं जहां पुलिस ने एक युवक को गोली मार दी है,,जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।घायल सदर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। मामला खानपुर थाना क्षेत्र के नत्थूद्वार पंचायत के अमसौर गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार खानपुर थाना की पुलिस टीम अमसौर गांव में शराब भट्ठियों को ध्वस्त करने आई थी.इस बीच शराब भट्टी संचालक और पुलिस के बीच झड़प हो गई,जिसके के बाद पुलिस ने लोगों को खदेड़ने के लिए फायरिंग कर दी ..इस बीच भट्ठी संचालक तो भागने मे सफल रहा है पर पुलिस का गोली एक मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति को लग गई जिसकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई है।

ग्रामीण के घायल होने पर वहां भीड़ हिंसक हो गई और पुलिस के जवान को पकड़कर मारने की कोशिश करने लगे पर कई स्थानीय लोगों ने समझ-बूझ का परिचय देते हुए खानपुर थाना के तीन पुलिसकर्मियों को गांव के एक विद्यालय में कमरे में बंद कर सुरक्षित रखा गया हैं ताकि उन्हें भीड़ हिंसा से बचाया जा सके। फिलहाल गांव में आक्रोश का माहौल व्याप्त है। इस मामले में घायल युवक की पत्नी ने बताया कि उसका पति खेत की ओर रहा था तभी पुलिस ने उसे गोली मार दिया। उसका पति मानसिक रूप से थोड़े विक्षिप्त है।


Copy