समस्तीपुर में दोहरे हत्याकांड से मची सनसनी : पुरानी रंजिश में शख्स की पीट पीट कर हत्या, बदले में ग्रामीणों ने....

Edited By:  |
Reported By:
Samastipur me dohre hatyakand se machi sansani Samastipur me dohre hatyakand se machi sansani

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर जिले से जहां दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। जानकारी मिल रही है कि पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। वहीं घटना के प्रतिशोध में ग्रामीणों ने आरोपी की भी नृसंश हत्या कर दी है। हालांकि घटना के पीछे वजह चाहे जो भी हो ,लेकिन इस घटना के बाद जिस तरह भीड़ का क्रूर चेहरा देखने को मिला है वो मानवीय संवेदना को झकझोर देने वाली है ।

मामला समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना इलाके का है जहां पुरानी रंजिस को लेकर सुबह से झगड़ा शुरू हुआ और यह इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि दोपहर होते-होते जितेंद्र यादव नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी कारी यादव अपने अन्य सहयोगियों के साथ मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई। इसी दौरान हत्या मामले में 2 आरोपियों को अरेस्ट कर थाने ले गई जबकि एक युवक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

वहीं देर शाम हत्या आरोपी जो फरार चल रहा था वह बदले की आग में जल रहे ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। और फिर उसकी भी पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।

मौके पर मौजूद किसी युवक ने पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हत्या का जो वीडियो सामने आया है वह दिल दहला देने वाला है।

समस्तीपुर पुलिस कप्तान हृदय कांत ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आपसी रंजिश में यह घटना हुई है। पहली घटना जिसमें जितेंद्र यादव के मौत होने की बात सामने आई है इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई जिसमें दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और एक आरोपी फरार थे। पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही थी इसी दौरान वह आक्रोशित ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए और भीड़ ने उन्हें पीट पीट कर मार डाला। इस पूरे मामले में पुलिस की तरफ से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और वीडियो फुटेज जो सामने आया है ।उसके आधार पर पहचान कर ली गई है और उनकी जल्द गिरफ्तारी होगी।


Copy