समस्तीपुर में अनियंत्रित बोलेरो का कहर : भुइया बाबा पूजा में शामिल दर्जनभर लोगों को कुचला, इलाके में कोहराम

Edited By:  |
samastipur aniyantrit bolero ka kahar samastipur aniyantrit bolero ka kahar

समस्तीपुर : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है समस्तीपुर से जहां तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। एक अनियंत्रित बोलेरो ने भुइया बाबा के पूजा में 50-60की संख्या मे शामिल होने जा रहे लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दर्जनभर लोगों गंभीर चोट आई है। हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि पिछले सोमवार के दिन ही हाजीपुर में भुइया बाबा के पूजा के दौरान ही बड़ा हादसा हो गया था जिसमे 8 लोगों की मौत हुई थी।

मामला शहर के समस्तीपुर रोसरा पथ स्थित कन्हैया चौक का बताया जा रहा है जहां भुइया बाबा के पूजा को लेकर पर ब्रह्म स्थान पूजा करने जा रहे 50-60 की संख्या मे शामिल होने जा रहे लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दर्जनभर लोगों को समस्तीपुर की ओर से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने कुचल दिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां कई लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया गया है।

वहीँ सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को बोलेरो सहित दबोच लिया है। पुलिस ने बताया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Q खान की रिपोर्ट


Copy