सेल्स गर्ल हत्याकांड का खुलासा : पुलिस ने आरोपी बहन और बहनोई को किया अरेस्ट, यहां जानें मामला

Edited By:  |
Reported By:
sales girl hatyakand ka khulasa sales girl hatyakand ka khulasa

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां तनिष्क शोरूम के सेल्स गर्ल हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। मामले में पुलिस ने सेल्सगर्ल की छोटी बहन और उसके देवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर ही वारदात को अंजाम दिया गया है।

मामला बेगूसराय के लोहिया नगर थाना क्षेत्र का है जहां बीते 11 जून की रात शोरूम से काम कर लौटने के दौरान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के आनंदपुर चौक के निकट बाइक सवार दो बदमाशों ने सेल्स गर्ल नेहा कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में नेहा की छोटी बहन निशा कुमारी और निशा कुमारी के देवर कन्हैया कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि नेहा कुमारी का अवैध संबंध उसकी छोटी बहन निशा कुमारी के पति के साथ था। वहीँ निशा कुमारी के देवर कन्हैया कुमार का प्रेम प्रसंग उसकी सबसे छोटी बहन के साथ चल रहा था। इसी को लेकर नेहा के हाथ उसकी छोटी बहन और आरोपी का अश्लील फोटो वीडियो हाथ लग गया था जिसके बाद नेहा आरोपी कन्हैया कुमार को छोटी बहन से शादी का दवाब दे रहा था और ब्लैकमेल कर रहा था।

इसी से नाराज होकर नेहा की छोटी बहन निशा कुमारी अपने देवर के साथ मिलकर नेहा को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया । प्लान के अनुसार शोरूम से काम कर लौटने के दौरान निशा का देवर कन्हैया कुमार अपनी एक साथी को साथ कर घर के पास रोककर उसे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि निशा को डर था कि उसके पति को उसकी बड़ी बहन प्रेम जाल में फंसा कर उससे अलग ना कर दे।

वहीं आरोपी कन्हैया कुमार को मृतका नेहा अपनी छोटी बहन के साथ शादी करने के लिए दबाव बना रहा था और अश्लील वीडियो के माध्यम से आरोपी को ब्लैक मेलिंग भी कर रहा था। इसी से दोनों ने प्लानिंग कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मृतिका की छोटी बहन निशा और उसके देवर कन्हैया कुमार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि घटना में शामिल एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


Copy