जब बात मानने से किया इंकार : तो साहिबगंज में ससुर ने टांगी से काटकर दामाद की कर दी हत्या

Edited By:  |
Reported By:
SAHEBGANJ ME SASUR NE TANGI SE KATKAR DAMAD KI KAR DI HATYA SAHEBGANJ ME SASUR NE TANGI SE KATKAR DAMAD KI KAR DI HATYA

SAHEBGANJ:-पारिवारिक रिश्तों का तार-तार करने की घटना झारंखड के साहेबगंज मे हुई है..यहां के बोरियो थाना क्षेत्र के रंगरा गांव एक शिक्षक ने अपने दामाद की टांगी से काटकर निर्मम हत्या कर दी।पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक हड़मा किस्कू की बेटी केरल में रहकर काम करती है,जबकि उसके बेटी के पति यनी दमाद ससुर के साथ ही रहता था।शिक्षक ससुर अक्सर उसे केरल जाने के लिए कहता था ।ससुर का कहना था कि जब मेरी बेटी केरल में काम कर रही है तो तुम यहां बैठ कर क्या कर रहे होे और इस बात को लेकर दोनो में विवाद होते रहता था।बीती रात भी ससुर ने अपने दामाद को केरल जाने को कहा जिसपर उसने एक बार फिर से मना कर दिया।इसी दामाद के बार-बार मना से से ससुर का गुस्सा सांतवें आंसमान पर पहुंच गया और उसने टांगी से अपनेे दमाद की हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने के लिए टांगी को तालाब में फेंक दिया।

इस हत्या की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिसो को दी,जिसक बाद पुलिस शव को जब्त कर छानबीन में जुट गई।इस बीच पुलिस को मृतक के ससुर पर मामले में संदेह हुआ उसके बाद उसने ससुर से विशेष पुछताछ की जिसमें हत्याकांड का खुलासा हो गया।
पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि बोरियो थाना प्रभारी को सूचना मिली कि रणचरा गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में किया और त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 घंटे के अंदर आरोपी हत्यारा ससुर हड़मा किस्कू को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी भी तालाब किनारे से बरामद कर लिया है।


Copy