साहेबगंज में गैंगरेप के बाद बच्ची की हत्या : पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, 3 नाबालिग को किया गया निरुद्ध

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj mai gangrep ke baad bachi ki hatya sahebganj mai gangrep ke baad bachi ki hatya

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से है जहां बरहरवा थाना क्षेत्र में एक9वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने की बात सामने आई है. 4 लोगों पर गैंगरेप के बाद बच्ची की हत्या करने का आरोप लगा है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि जिले के बरहरवा थाना क्षेत्र में बुधवार की रात नाबालिग बच्ची के साथ चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने की बात शुक्रवार को सामने आई है. वारदात की सूचना मिलते ही एसपी कुमार गौरव के निर्देश पर राजमहल एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी,बरहरवा इंस्पेक्टर सुधीर कुमार पोद्दार,सीओ संजय शुक्ला,रांगा थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह,कोटालपोखर थाना प्रभारी ओम प्रकाश चौहान,बरहरवा थाना अवर निरीक्षक अमित कश्यप,एएसआई सुबोध कुमार यादव,कविंद्र मिश्रा,रामानुज यादव,रामप्रवेश दास दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की. डॉग स्क्वायड ने घटना स्थल व आसपास के इलाकों की पड़ताल की. बताया गया है कि मामले के उद्भेदन में डॉग स्क्वायड की अहम भूमिका रही. वहीं एसपी ने बताया कि ऐसी घटना में कंपनसेशन का प्रावधान है और इसके लिए डीलएसए को सूचना दे दी गई है. मामले में आठ लाख रुपए मिलने का प्रावधान है.

वहीं मृतक पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम बच्ची बरहरवा हाट गई थी. लौटने पर संध्या करीब साढ़े सात बजे बच्ची को खेलते हुए देखी थी. इसके बाद बच्ची पुनः घर नहीं लौटी. उन्होंने आसपास में पूछताछ भी की. लेकिन बच्ची का अता-पता नहीं चल सका. गुरुवार की सुबह गांव की महिलाओं ने जीवन बागती के अर्ध निर्मित मकान में बच्ची के शव होने की जानकारी दी. उन्होंने आशंका जताई कि उनकी बच्ची के साथ अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म कर उसे जान से मार कर उसका शव जीवन बागती के अर्ध निर्मित मकान में फेंक कर फरार हो गया है. मामले में शुक्रवार को बरहरवा प्रक्षेत्र एचडीपीओ मंगल सिंह जामुदा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए कहा कि मामले में लक्ष्मण बागती को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन नाबालिग को निरुद्ध किया गया है.

साहेबगंज से अरबिन्द ठाकुर की रिपोर्ट--