साहेबगंज में चोरों ने बंद क्वार्टर को बनाया निशाना : लाखों के जेवर समेत अन्य सामानों पर किया हाथ साफ

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj mai choron ne band quarter ko banaya nishana sahebganj mai choron ne band quarter ko banaya nishana

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के झरना कॉलोनी दुर्गा मंदिर के पास रेल कर्मी के बंद क्वार्टर से बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने लाखों के आभूषण समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि रेल कर्मी रंजीत कुमार मंडल अपनी बेटी के इलाज कराने के लिए दिल्ली एम्स गये हुए थे. इस वजह से घर बंद था. अज्ञात चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लाखों के जेवर समेत अन्य सामान लेकर चंपई हो गया.

कहा जा रहा है कि लगभग 10 से 11 महीने पूर्व भी इस क्वार्टर के बगल के क्वाटर से तीन से चार बार चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. लेकिन किसी भी मामले का न तो उद्भेदन हो सका और न ही किसी की गिरफ्तारी ही हुई है. ऐसी परिस्थिति में बुलंद हौसले के साथ बुधवार की मध्य रात्रि एक बार फिर रेल कर्मी रंजीत कुमार मंडल के झरना कॉलनी क्वार्टर संख्या बी/II255 में अज्ञात चोरों ने चोरी की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है.

पीड़ित परिजनों ने लगभग छः लाख रुपए के जेवर-जेवरात व कीमती कपड़ों के अलावे अन्य सामानों की अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने की बात कही है. इधर जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी अनीश पांडेय पुलिस दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं रेल क्वार्टर में हो रही चोरी की वारदात से क्वार्टर में रहने वाले परिवार दहशत में हैं और उन्होंने इसको लेकर चिंता जताई है.


Copy